Wednesday 23 April 2014

नरगिस , जॉन फिटनेस को आत्मसात करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित



अभिनेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ जॉन अब्राहम और नरगिस Fakhri , एक नए अभियान में एक साथ गए हैं - फिट रहने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए - आग के साथ रहते हैं.

स्वास्थ्य ब्रांड रीबॉक इंडिया बुधवार को आग के साथ लाइव 'शीर्षक से अपने नए अभियान के शुभारंभ की घोषणा की . यह धोनी , नरगिस और जॉन सुविधाओं और अभियान की गतिविधियों की एक श्रृंखला के माध्यम से ' जीवन के लिए फिट रहने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती है.


एक खिलाड़ी होने के नाते , फिटनेस एक अभिन्न अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा है, और मैं वास्तव में आनंद कुछ है.
यह हमेशा के लिए अपने अभियान के लिए रीबॉक के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत अच्छा रहा है , और मैं वास्तव में जॉन और नरगिस के साथ इस रोमांचक नए अभियान के लिए तत्पर हैं .

मुझे लगता है हम एक साथ एक महान टीम बनाने लगता है, और एक साथ काम करने का हमारा अनुभव शानदार रहा है .
दर्शकों हम तीनों के बीच एक देखा पहले कभी नहीं रसायन शास्त्र देखेंगे और मैं उपभोक्ताओं को फिटनेस के लिए हमारे जुनून के साथ कनेक्ट उम्मीद है कि , और अंततः उनके जीवन में यह आत्मसात , " धोनी ने एक बयान में कहा .

नरगिस दर्शकों अंततः एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाना होगा उम्मीद है.

"यह धोनी और जॉन के साथ मेरी पहली बार था , और एक साथ हमारे उत्साह और फिटनेस के प्रति प्रतिबद्धता एक सभी नए स्तर पर लगाया गया था .

No comments:

Post a Comment